VIDEO: बीजेपी बूथ अध्यक्ष को दबंगों ने पीटा, रौब जमाने के लिए वीडियो भी किया वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 04:05 PM (IST)

हरदोई: हमारे यहां दबंगों का भी अपना रौब है जिसे चाहे उसे जमकर पीट दें इतना ही नहीं पिटने के बाद दबंग वीडियो भी बनाते हैं, ताकी अपने रौब को वो कायम रख सके। ऐसा ही दबंगों की पिटाई का एक मामले सामने आया है।  जहां जन्मदिन की पार्टी में गए बीजेपी के बूथ अध्यक्ष को दबंगों ने बैठाकर 40 मिनट तक जमकर उसकी पिटाई की गई। इसके बाद आरोपियों ने पिटाई का बकायदा वीडियो भी वायरल कर दिया ताकि दबंगों का रौब और दबदबा कायम रह सके।

बता दें कि बीजेपी नेता जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए एक इंटर कॉलेज में गए थे। जहां पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने एक क्लास रूम में ले जाकर बीजेपी नेता की लात घूसों से जमकर पिटाई की। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता ने पूरे मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली कछौना इलाके के टिकरी गांव की है..जहां के अरसेनी गांव के रहने वाले बीजेपी बूथ अध्यक्ष मुनेश्वर प्रसाद 31 दिसंबर को टिकारी के रहने वाले बबलू सिंह के बेटे के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में शामिल होने के लिए गजराज सिंह बाल विद्या मंदिर इंटर कॉलेज गए थे... जहां पहले से मौजूद टिकारी गांव के रहने वाले अनिल तिवारी अपने साथी सोनू, रमेश और कृष्ण कुमार के साथ रिवाल्वर के दम पर विद्यालय के क्लास रूम में बीजेपी नेता को खींच ले गए... जहां चारों ने बीजेपी नेता को कुर्सी पर बैठाकर लात घूसों से जमकर पीटा है... इस दौरान दबंगों ने बीजेपी नेता की पिटाई का वीडियो बनवाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया... बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है... वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी नेता ने मामले की लिखित शिकायत इलाकाई पुलिस से की है.... एएसपी अनिल कुमार यादव ने कहा कि दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है... वीडियो की पड़ताल की जा रही है, जांच के बाद दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static