कन्नौज के लाल की शहादत पर गांव में मातम, पिता बोले- खून का बदला खून चाहिए

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 01:24 PM (IST)

कन्नौज: पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए हैं। शहीदों में एक जवान प्रदीप सिंह यूपी के कन्नौज का रहना वाला था। प्रदीप की शहीद होने की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। वहीं बेटे की शहीद होने पर शहीद प्रदीप के पिता की आंखों में आंसू रोके नहीं रूक रहे थे।

शहीद के पिता अमर सिंह ने कहा कि उनको बेटे की शहादत पर गर्व है। उन्होंने कहा कि अगर उनको मौका मिला तो वह भी देश के लिए शहीद हो जाएंगे। शहीद के पिता ने देश की सुरक्षा पर भी सवाल उठाये साथ ही राजनीति को कोसते हुए कहा कि देश को बर्बाद करने के राजनीति की जा रही है।

प्रदीप की पत्नी, मां और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। शहीद प्रदीप सिंह अपने पीछे दो मासूम बेटियो को छोड़कर चले गए. बेटी अपने पिता के शव से लिपटकर रोते हुए बस यही कह रही थी "पापा छोड़कर चले गए..आ जाओ पापा"।

देश के लिए कुर्बान होने वाले प्रदीप सिंह के पैतृक गांव में हर शख्स गमगीन है। पूरा गांव शहीद के अंतिम दर्शन के लिये उनके घर के बाहर जमा है। शहीद की पत्नी नीरज देवी बेसुध है उन्हें अभी भी यकीन नही हो रहा है कि उनका सुहाग आतंकियों के हमले में उजड़ चुका है। व
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static