WFI: अध्यक्ष पद से हटे, लेकिन फेडरेशन की बैठक में शामिल हो सकते हैं बृजभूषण शरण सिंह

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 01:15 AM (IST)

गोंडा, WFI: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद (MP) बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने जांच होने तक खुद को पद से अलग कर लिया है, हालांकि वह रविवार को महासंघ की बैठक (federation meeting) में शामिल होंगे। डब्ल्यूएफआई के सहायक सचिव विनोद तोमर (Vinod Tomar) ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह निजी हैसियत से बैठक में शामिल होंगे। वह जिले के नवाबगंज क्षेत्र के नंदिनी नगर मिनी स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय ओपन कुश्ती चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए यहां आए थे।
PunjabKesari
मैं विरोध प्रदर्शन करने के उनके इरादे से अवगत नहीं हूं: तोमर
तोमर ने कहा ‘‘मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वे बैठक में शामिल न हों। संभावना है कि बृजभूषण बैठक में शामिल नहीं होंगे।'' तोमर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं, मैं दिल्ली में पहलवानों द्वारा लगाए गए धर्माचरण के आरोपों का जोरदार खंडन करता हूं, मैं विरोध प्रदर्शन करने के उनके इरादे से अवगत नहीं हूं और यह चौंकाने वाला है कि हमारे पहलवान विरोध कर रहे हैं।
PunjabKesari
आखिर कौन हैं बृजभूषण शरण सिंह?
बृजभूषण शरण सिंह केसरगंज, उत्तर प्रदेश लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद हैं। वह 6वीं बार संसद में पहुंचे हैं। वह बाहुबली और दबंग सांसदों में गिने जाते हैं। 11 साल से कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पद पर काबिज हैं। अपनी युवा अवस्था में वह अखाड़े में कुश्ती लड़ चुके हैं। अब राजनीति के अखाड़े से लेकर कुश्ती महासंघ में दांव अजमा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static