...जब स्कूली बच्चे को 30 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गई कार

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 06:50 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कटोघन टोल प्लाजा पर कई किलो मीटर तक कार में साइकिल सहित फंसे छात्र के शव को घसीटते हुए कार पहुंची। टोल प्लाजा में मौजूद लोगों की निगाह जब कार पर पड़ी तो लोग हैरान रह गए। यह पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं छात्र को कुचल कर भाग रही कार को खागा कोतवाली के कटोघन टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों ने पकड़ लिया और ड्राईवर की पिटाई कर डाली।

पीड़ित युवक कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जो कि साइकिल से स्कूल जा रहा था। तभी कार ने छात्र को कुचल दिया और घटनास्थल से भाग निकला, लेकिन शायद कार के ड्राइवर को यह नहीं मालूम हुआ कि वह युवक अपनी साइकिल सहित कार में फंसा हुआ है। जिसे वह घसीटता हुआ लगभग 30 किलोमीटर दूर तक ले गया। अगर कार चालक गंभीर होता तो शायद मासूम की जान बच जाती।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक कार सैनी की तरफ से आ रही थी और कार के नीचे साइकिल सहित एक बच्चा घसीटता हुआ आ रहा था। तभी टोल कर्मियों ने कार को रूकवाकर उस बच्चे को बाहर निकाला। वहीं एसपी रमेश ने बताया कि एक एक्सीडेंट सैनी में हुआ था, जिसमे एक बच्चा कार से बच्चा घसीटता हुआ कटोघन टॉल तक आया था। इस मामले में कार्यवाही सैनी पुलिस द्वारा की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static