जब शिक्षा का मंदिर जंग का बना अखाड़ा, आपस में भिड़ गईं दो शिक्षिकाएं, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 12:30 PM (IST)

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सहावर विकासखंड के बढ़ारीकलां के प्राथमिक विद्यालय में दोपहर के समय में आपसी कहासुनी के बाद विद्यालय की प्रधानाध्यापिका एवं शिक्षामित्र के बीच जमकर बाल पकड़कर मारपीट और लात घूसे चले। एक दूसरे पर चप्पल बरसाई गईं। अन्य शिक्षिकाओं ने बचाव किया। बमुश्किल दोनों अलग-अलग हुए।  घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला कासगंज के सहावर विकासखंड के बढ़ारीकलां के प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है। जहां पर प्रधानाध्यापिका बीनेश कुमारी और शिक्षामित्र साधना के बीच आपस में कहासुनी हुई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों में जमकर मारपीट होने लगी। विद्यालय में मौजूद अन्य शिक्षिकाएं और बच्चों ने बीच बचाव किया। फिर मामला शांत हुआ।

बीएसए ने मामले में जांच के दिए आदेश
मारपटीप का वीडियो वायरल होने के बाद बीएसए राजीव कुमार ने मामले को गंभीरता को देखते हुए जांच के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कासगंज के खंड शिक्षाधिकारी श्रीकांत पटेल, सहावर के खंड शिक्षाधिकारी सचिन यादव की संयुक्त टीम को जांच का जिम्मा सौंपा है। उन्होंने कहा कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाता है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें. 'नशेड़ियों से ना करें अपनी बहन-बेटियों की शादी, नशेड़ी अफसर से रिक्शे वाला और मजदूर दूल्हा भला

सुलतानपुर: केंद्रीय आवास एवं शहरी कार्य राज्य मंत्री कौशल किशोर ने शराब पीने के दुष्परिणामों पर जोर देते हुए लोगों से अपील की है कि वे अपनी बहन-बेटियों की शादी शराबी और नशेड़ी युवाओं से न करें। शनिवार को केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने जिले के लंभुआ विधानसभा क्षेत्र में सर्वोदय इंटर कॉलेज में आयोजित नशा मुक्ति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि एक शराबी अधिकारी की तुलना में एक रिक्शा चालक या एक मजदूर बेहतर दूल्हा साबित होगा। एक शराबी की उम्र बहुत कम होती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static