थम गई थी सांसें... जब अशरफ को ले जा रहा वाहन हुआ खराब, धक्का देकर पुलिसकर्मियों ने किया स्टार्ट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 08:12 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रायबरेली (Raebareli) के चूरूवा बॉडर्र (Churuwa border) स्थित टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर माफिया अतीक अहमद (MafiaAtiq Ahmed) के भाई अशरफ (Ashraf) को लेकर जा रहा वज्र वाहन (Vajra vehicle) खराब हो गया जिसे पुलिस कर्मियों ने धक्का लगा कर स्टार्ट किया। इस दौरान अशरफ की सांसें मानों कुछ क्षण के लिए थम सी गई थी। 

यह भी पढ़ें- हेलमेट पहनकर अपना काम करने को मजबूर माली, लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है यह अनोखा मामला

PunjabKesari
विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब साढ़े 4 बजे बछरांवा के चूरूवा बॉडर्र स्थित टोल प्लाजा पर अतीक के भाई अशरफ का वज्र वाहन खराब हो गया जिसे पुलिस कर्मियों ने धक्का लगा कर स्टार्ट करवाया। उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ को लेने बुधवार सुबह प्रयागराज पुलिस की टीम बरेली जेल पहुंची। आरोपी को लेकर टीम प्रयागराज के लिए निकली, लेकिन रायबरेली पहुंचकर पुलिस की वैन खराब हो गई। पुलिस वैन को धक्का लगाकर स्टार्ट किया गया।      

यह भी पढ़ें- अतीक को फिर लाया जा रहा प्रयागराज, गैंग से जुड़े लोगों की संपत्तियों का एक विशाल भंडार लगा ED के हाथ

PunjabKesari
गौरतलब है कि उमेशपाल अपहरण कांड में आरोपी अशरफ को 27 मार्च को प्रयागराज ले जाया गया था। कोर्ट में सुनवाई के बाद 27 मार्च की देर रात उसे वापस बरेली जेल भेज दिया गया था। एक अन्य मामले में पुलिस ने उसे कोर्ट से तलब कराया है जिसे लेकर पुलिस का वाहन प्रयागराज जा रहा था कि रास्ते में अशरफ जिस गाड़ी में सवार था वह बिगड़ गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static