महाराष्ट्र में किसका खेल बिगाड़ेंगी बसपा सुप्रीमो, प्रदेश की सभी 48 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 05:38 PM (IST)

नागपुर: नामांकन के बाद शहर व जिले में केवल महायुति व महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार ही जोरों से नजर आ रहा था लेकिन अब बसपा के कार्यकर्ता भी उत्साह व जोश से भर गए हैं। इसकी वजह, पार्टी प्रमुख मायावती का चुनाव प्रचार के लिए आना है। बसपा सुप्रीमो की सभा 11 अप्रैल को उत्तर नागपुर के बेझनबाग मैदान पर होगी। बसपा ने राज्यभर की सभी हैं। नागपुर जिले की दोनों सीटों पर नागपुर से योगेश लांजेवार और रामटेक से संदीप मेश्राम बसपा के उम्मीदवार हैं। दोनों ही उम्मीदवारों और उनके समर्थकों में मायावती के आने से नई ऊर्जा का संचार हुआ है, वे अब पूरे जोश से प्रचार में जुट  गए हैं।

PunjabKesari
महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों  उत्तम शेवडे ने दावा किया
पाटी के प्रदेश मीडिया प्रभारी उत्तम शेवडे ने दावा किया कि मायावती की सभा से बसपा का सोया हुआ कैडर वोट जागने वाला है और जो वोट अन्य पार्टियों की ओर डायवर्ट होते रहे हैं वे भी वापस लौटेंगे। यूपी सहित पूरे देश में बसपा के वोट का प्रतिशत घटता जा रहा है। ऐसे में मायावती ने अपने भांजे को पार्टी के संभावित चेहरे के रूप में सामने किया है। महाराष्ट्र की सभी 48 सीटों पर उम्मीदवार दिये हैं। पार्टी में फिर से जान फूंकने के लिए वे खुद प्रचार-प्रसार के लिए मैदान में उतर रही हैं।

जनसभा, राज्य में सभी 48 सीटों पर बसपा ने उतारे हैं उम्मीदवार
 नागपुर की सभा में राष्ट्रीय समन्वयक व महाराष्ट्र प्रदेश मुख्य प्रभारी सांसद राम गौतम, नितिन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष परमेश्वर गोणारे सहित उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे। बसपा के पूरे जोश से मैदान में आने से दूसरी पार्टियों का वोट प्रतिशत भी गड़बड़ा सकता है।

PunjabKesari

पश्चिम यूपी में करेंगी 10 रैलियां
आज नागपुर में जनसभा को संबोधित कर मायावती बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोटरों को साधने की कोशिश करेंगी। बसपा ने नागपुर के बाद पश्चिम यूपी को मथने की तैयारी भी कर ली है। मायावती पश्चिम यूपी में 10 रैलियां करेंगी। वह 14 अप्रैल से 23 अप्रैल तक 12 लोकसभा सीटों के लिए रैलियां करेंगी। 14 अप्रैल को मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में रैली होगी। इसके बाद 15 अप्रैल को रामपुर और मुरादाबाद में, 16 अप्रैल को बिजनौर और नगीना में, 21 अप्रैल को मुरादनगर और अमरोहा में, 22 अप्रैल को सिकंदराबाद और 23 अप्रैल को मेरठ में मायावती की रैली होगी। बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा और नगीना सीट पर बसपा की जीत हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static