चुनाव के दाैरान ही राहुल गांधी को याद आती है मंदिर और जनेऊः याेगी

punjabkesari.in Monday, Jun 25, 2018 - 11:47 AM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने विपक्ष पर आरक्षण को लेकर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जो लोग दलितों की बराबरी की बात करते हैं। वह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जामिया मिलिया में उनके आरक्षण की वकालत क्यों नही करते?

इतना ही नहीं सीएम योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी करार हमला बोलते हुए कहा कि जब कहीं चुनाव होते हैं, तब राहुल गांधी को मंदिर और जनेऊ की याद आती है। राहुल गांधी की चार पीढ़ियां मंदिर नही गईं। न ही उनकी चार पीढ़ियों ने जनेऊ पहना है। योगी राहुल गांधी अब यह दिखाने मंदिरों में जाते हैं कि मैं हिन्दू हूं। मंदिर दिखावे के लिए नही श्रद्धा के लिए जाया जाता है। 

योगी ने राज्य सरकार के कार्य़ों सराहना करते हुए कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ गरीब जनता तक पहुंच रहा है। वर्तमान सरकार जाति, वर्ग, मजहब के लिए नहीं बल्कि गरीब जनता के हित के लिए काम कर रही है। पिछले 4 वर्षाें के दौरान भारत सरकार की लगभग 100 योजनाओं को संचालित कर गरीब जनता को लाभान्वित किया जा रहा है। 

बता दें कि सीएम योगी कन्नौज में स्वर्गीय राम प्रकाश त्रिपाठी की 10वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने राम प्रकाश त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और भगवान गौतम बुद्ध की मूर्ति का अनावरण किया. साथ ही मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static