Crime News: साली के साथ दुष्कर्म की कोशिश,  विरोध किया तो पत्नी पर चाकू से हमला

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 01:08 PM (IST)

बरेली: धारदार हथियार और मारपीट से बुरी तरह घायल युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पति और उसके रिश्तेदारों ने उसकी छोटी बहन को अगवा कर दुष्कर्म की कोशिश की। इसका विरोध करने पर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। रास्ते में हुई घटना के दौरान शोर मचाने पर वह उसे गंभीर घायल कर फरार हो गए। युवती ने पुलिस पर भी तहरीर बदलकर मामूली धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने का आरोप लगाया है। एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर धाराएं बढ़ाने की मांग की है।
PunjabKesari

पति ने नुमाइश घुमाने के लिए बहन के साथ बुलाया था..
सुभाषनगर इलाके में रहने वाली युवती ने बताया कि उसके पति ने 31 मई को शाम 6:30 बजे फोन करके उसे कैंट में सेना भर्ती दफ्तर के पास बुलाया और नुमाइश घुमाने की बात कही। साथ में छोटी बहन को भी ले आने को कहा। पति के कहने पर वह छोटी बहन के साथ भर्ती दफ्तर के पास पहुंची तो वहां पर पति के अलावा उसका बहनोई,  दो भाई और एक अज्ञात व्यक्ति भी मौजूद था। आरोपी उसकी छोटी बहन को पकड़कर कहीं ले जाने लगे तो उसने विरोध किया। इस पर पति के दोनों भाइयों और उनके दोस्त ने उसे दबोच लिया। साथ ही पीड़िता की बहन से दुष्कर्म करने की बात कहते हुए भाग गये। इसी दौरान उसके देवरों ने नुकीली और धारदार हथियार से चेहरे पर हमला कर दिया। इससे उसके ठोड़ी और चेहरे पर गंभीर चोट लग गई। इसी दौरान उसकी बहन स्कूटी से भाग गई। इसके बाद उसका पति, बहनोई, दोनों देवर और उनका दोस्त उसे पकड़कर ले जाने लगे। उसे दुष्कर्म करने और बाद में हत्या करने की भी धमकी दी। इस बीच चीखपुकार सुनकर मौके पर भीड़ जुटने लगी, तभी आरोपी उसे छोड़कर जान से मारने की
धमकी देते हुए फरार हो गए।

पीड़िता ने एसएसपी से धाराएं बढ़ाने की अपील की
पीड़िता ने बताया कि वह थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन पुलिस ने दहेज एक्ट, मारपीट और धमकी देने की धाराओं में ही रिपोर्ट दर्ज की। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर मुकदमे में धाराएं बढ़ाने की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गईः पुलिस
इंस्पेक्टर कैंट बलवीर सिंह से जब इस बारे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि महिला ने जो तहरीर दी थी उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब वह दुष्कर्म और अपहरण के प्रयास की बात कह रही है, वह उस तहरीर में अंकित नहीं था, यदि होता तो उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाती।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static