व्हाट्सएप पर पत्नी को तीन तलाक़ देना पड़ा भारी, जानिए क्या हुआ?

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 07:49 PM (IST)

बरेली: दहेज में कार नहीं मिलने पर आरोपी ने पत्नी को घर से निकाल दिया और बाद में व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर किला पुलिस ने पति समेत पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। किला क्षेत्र के मोहल्ला मलूकपुर नीम वाली मस्जिद के पास रहने वाली महिला ने बताया कि उसने 7 मई 2020 को मोहल्ले के ही रहने वाले सिंकदर के साथ प्रेम विवाह किया था।

 निकाह के बाद से ही उनकी सास सायरा उर्फ गुड़िया, ससुर मजहर खां, पति सिकंदर, ननद कशिश व सना दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और घर से भगा दिया। यह बात उन्होंने अपनी मां को बताई तो उन्होंने आरोपियों को घर बुलाकर तीन लाख रुपये का जेवर आदि सामान व दो लाख रुपये नकद दिए थे। तब आरोपी उन्हें अपने साथ घर ले गए।

आरोप है कि 18 मई 2022 को दोबारा से कार की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर आरोपियों ने 1 नवंबर को उन्हें फिर घर से निकाल दिया। इसके बाद उसी रात 12.15 बजे व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने इस प्रकरण में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। व पुलिस का कहना है कि प्रकरण की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static