पति की गैर मौजूदगी में पत्नी ने संभाला नायब तहसीलदार का पद, फरियादियों की सुनी समस्याएं, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 09:50 PM (IST)

इटावा: जिले के सदर तहसील में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर एक महिला के द्वारा जनता की समस्याओं का समाधान करने और कामकाज निपटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कुर्सी पर बैठी महिला नायब तहसीलदार की पत्नी  
वायरल वीडियो में नायब तहसीलदार संजीव कुमार सिंह की कुर्सी पर एक महिला बैठी हुई दिखाई दे रही है। महिला के पास कुछ फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंच रहे हैं। महिला फरियादियों की समस्याओं को बखूबी सुन भी रही है और दफ्तर का कामकाज भी निपटा रही है। बाद में पता चला कि नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर जो महिला कामकाज निपटा रही है वह नायब तहसीलदार की पत्नी है। इस पूरे मामले का वीडियो एक शख्स के द्वारा चुपके से बनाया गया और उसके बाद इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

 वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम ने दिए जांच के आदेश
 सदर तहसील में नायब तहसीलदार की कुर्सी पर महिला के द्वारा कामकाज निपटाने और जनता की समस्याओं को सुनने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सदर एसडीएम विक्रम सिंह ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि एक महिला नायब तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर कुछ कामकाज निपटा रही है। उन्होंने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। अगर मामले में कुछ गलत पाया जाता है तो कार्रवाई जरूर होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static