Crime News: देवर के प्रेम में पागल पत्नी ने पति को ही बनाया शिकार, चाकुओं से गोदकर की हत्या

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 06:28 PM (IST)

अल्हागंज/ शाहजहांपुर: देवर से प्रेम संबंधों के चलते महिला ने अपने सुहाग को ही उजाड़ दिया। खाने में नींद की गोलियां दे दीं, फिर सोते समय पति के सिर पर ईंट मारकर और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई को हिरासत में ले लिया है। थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया प्रथम निवासी 35 वर्षीय अनुज कुमार पुत्र शिव बहादुर उर्फ पप्पू मिस्त्री बाईपास रोड पर स्थित ट्रैक्टर मैकेनिक की दुकान चलाता था। वह बुधवार रात एक बजे काम करके घर आया और खाना खाकर सो गया। पत्नी सोनी ने सुबह चार बजे शोर मचाया कि पति का शव खून से लथपथ पड़ा है।

PunjabKesari

पत्नी और देवर रहे थे अलग अलग बातें
एसओ संजय कुमार मौके पर पहुंचे और निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों को बताया तो एसपी एस. आनंद व सीओ जलालाबाद पहुंच गए। उन्होंने मृतक की पत्नी व छोटे भाई श्यामपाल से पूछताछ की। दोनों ने घटना के बारे में अलग-अलग बताया। पत्नी कह रही थी कि शव खून से लथपथ पड़ा था और भाई ने बताया कि छत से गिरकर मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस ने पत्नी से कड़ाई से की पूछताछ सज आया सामने
पुलिस ने मृतक के भाई और पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो अनुज की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। बताया कि अनुज रात में काम करके घर आया था। सोनी ने खाने में नींद की गोलियां दे दीं। जब वह सो गया तो सिर पर ईंट मारने के बाद रस्सी से गला दबाया और चाकुओं से गोद डाला ताकि जिंदा न बचे। पुलिस ने घर से खून से सनी ईंट, रस्सी व चाकू बरामद कर लिया। एसओ संजय कुमार ने बताया कि पिता शिव बहादुर की तहरीर पर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static