प्रेम में अंधी पत्नी ने बेटे और प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, इस तरह से दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 08:45 AM (IST)

मेरठः कहते हैं कि पति और पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता है। इस रिश्ते में कसमों, वादों के साथ-साथ विश्वास की नींव रहती है। वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्ते ने दम तोड़ दिया। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहां प्रेम में अंधी पत्नी ने बेटे और प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी।

बता दें कि गंगानगर क्षेत्र में 20 जनवरी को हुई रिंकू उर्फ अरुण की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया। बेटा, पत्नी व उसका प्रेमी हत्यारोपी निकले। प्रेम प्रसंग में बाधक बनने व शराब पीकर आए दिन झगड़ा करने पर पत्नी ने पति का कत्ल किया था।

इस बाबत सदर देहात सीओ पूनम सिरोही ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में हत्याकांड का पर्दाफाश किया। सीओ के अनुसार, गांव ललसाना निवासी रिंकू उर्फ अरुण का शव 20 जनवरी की सुबह पांच बजे खेत में मिली थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बेटे जतिन, पत्नी रेखा व उसके प्रेमी नरेंद्र को गिरफ्तार किया है। हत्या में प्रयुक्त गन्ना छीलने वाली दरांती व रिंकू का मोबाइल बरामद हुआ है।

सीओ ने बताया, रिंकू शराब का लती था। वह आए दिन पत्नी-बेटे से झगड़ा करता था। डेढ़ साल पहले पत्नी रेखा के पड़ोस में रहने वाले नरेंद्र से प्रेम संबंध हो गए। इसकी जानकारी रिंकू को हो गई। रिंकू पहले नरेंद्र ठेकेदार के साथ मजदूरी करता था। इसलिए नरेंद्र का घर पर आना-जाना था। प्रेम संबंध उजागर होने पर आए दिन झगड़ा होने लगा। इसलिए तीनों ने हत्या का प्लान बनाया और शातिर तरीके से वारदात को अंजाम दे दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static