अब्बास अंसारी की बर्थडे पार्टी के लिए पत्नी निकहत ने बनाया था प्लान, कर रही थी तैयारियां तभी बिगड़ा खेल!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 14, 2023 - 04:39 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल में बंद मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) के विधायक बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और उनकी पत्नी निकहत बानो (Nikhat Bano) की सीक्रेट मीटिंग (Secret Meeting) को लेकर एक और खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि 12 फरवरी को जेल के अंदर अब्बास अंसारी का जन्मदिन मनाया जाने वाला था। जिसे लेकर निकहत बानो ने सारी तैयारियां कर ली थी लेकिन इससे पहले ही डीएम और एसपी ने छापा मार दिया और बर्थडे का जश्न नहीं हो पाया।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....VIDEO: वाह रे रामराज्य! झोपड़ी में मां-बेटी को जिंदा जलाने का आरोप, प्रशासनिक अधिकारियों पर आग लगाने का आरोप

बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले पहुंची थी पत्नी निकहत 
जानकारी के मुताबिक, विधायक अब्बास अंसारी के जन्मदिन को धूमधाम से मनाया जाने वाला था। यही नहीं अब्बास अंसारी की तरफ से सभी कैदियों को लजीज खाना और अफसरों को गिफ्ट देने की तैयारी भी कर ली गई थी। इस बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले ही निकहत बानो पहुंची थी और उसने ही सभी तैयारियां की थी। बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी के बर्थडे में अधिकारियों के भी शामिल होने की प्लानिंग थी, लेकिन उससे पहले ही डीएम और एसपी ने छापा मार दिया और बर्थडे पार्टी बीच में ही रह गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...एक बार फिर रामनिवास मंदिर खरीदने पर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट पर उठी उंगली, लगा जबरदस्ती घर पर ताला लगाने का आरोप

महंगे गिफ्ट और घूस की मोटी रकम को लेकर जेल कर्मियों के बीच हुए झगड़े ने खोला सीक्रेट मीटिंग का राज
बता दें कि अब्बास अंसारी और निकहत बानो के बीच हुई यह कोई पहली सीक्रेट मीटिंग नहीं थी। इससे पहले भी निकहत की बार अब्बास अंसारी से मिलने जेल में आ चुकी थी लेकिन इस बार किसी तरह इस मीटिंग की भनक लखनऊ के बड़े अफसरों को लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंच डीएम और एसपी ने छापा मार दिया और बर्थडे पार्टी बीच में ही रह गई। बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी द्वारा दिए जा रहे महंगे गिफ्ट और घूस की मोटी रकम को लेकर जेल कर्मियों मनमुटाव हो गया था। इसी के चलते किसी ने जेल के पीसीओ से फोन कर निकहत और अब्बास के बीच हो रही मीटिंग की खबर बड़े अफसरों को दे दी। इस फोन के बाद से चित्रकूट के डीएम और एसपी को चित्रकूट जेल में प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में छापेमारी के आदेश दिए थे। सूत्रों की मानें अब्बास अंसारी की तरफ से चित्रकूट जेल के एक अफसर को एक लग्जरी कार गिफ्ट भी की गई थी। बताया जा रहा है कि अब्बास अंसारी के चित्रकूट जेल पहुंचते ही तमाम जेल कर्मियों की कमाई बढ़ गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static