यूपीः मनाने मायके आए पति परमेश्वर का पत्नी ने काट दिया गुप्तांग, भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 03:59 PM (IST)

कुशीनगरः अक्सर महिला हिंसा की खबरें पटी रहती हैं। वहीं पुरूषों को लेकर भी अब हिंसा बढ़ती जा रही है। इनपर ये हिंसा अक्सर जीवनभर साथ देने वाली पत्नी या प्रेमिका  ही करती हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश में ही नाराज होने पर प्रेमिका अपने प्रेमी पर तेजाब डाल दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। ताजा मामला कुशीनगर का है जहां पति का रात में सोते समय पत्नी ने गुप्तांग काट दिया।

बता दें कि घटना बिहार सीमा पर स्थित तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरवंशपट्टी रामपुरबंगरा गांव की है। जहां नाराज पत्नी को मनाने उसके मायके आये पति के साथ पत्नी ने निर्दयता ले वार कर दिया। उसने ब्लेड से पति का गुप्तांग काट दिया। वहीं रात में पति को इलाज के लिए गोपालगंज, बिहार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

आगे बता दें कि बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाने जमसड़ी गांव कें गोविंद मांझी की शादी चार माह पूर्व यूपी के तरयासुजान थाने के हरवंश पट्टी गांव में हुआ था। बताया ये भी जा रहा है कि शादी के बाद महिला चोरी छिपे किसी अन्य युवक से फोन पर बात किया करती थी। इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध किया तो दोनों में विवाद हो गया। जिसके बाद पति से नाराज होकर पत्नी अपने मायके चली आई। वहीं अपनी पत्नी को मनाने के नीयत से ससुराल पहुंचा मगर दूसरे दिन भी दोनों के बीच तकरार शुरू हो गई। बात को बढ़ता देख परिजनों ने दोनों को शांत करा दिया. पति पत्नी अलग-अलग कमरे में सोने के लिए चले गए. आधी रात में पति को सोता देख पत्नी ने ब्लेड से उसका गुप्तांग काट दिया। पीड़ित को चीखता-चिल्लाता सुन ससुराल वाले मौके पर पहुंचे तो उसे खून से लथपथ देख दंग रह गए। आनन-फानन में पीड़ित को गोपालगंज के सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static