साक्षी और अजितेश के साथ हाईकोर्ट के कोर्टरूम में मारपीट, SSP ने कहा-इनके साथ नहीं घटी कोई घटना

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 10:30 AM (IST)

प्रयागराज: बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने पिता से जान को खतरा बताते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की, जिस पर आज सुनवाई हो रही है। ताजा मिली खबरों के मुताबिक कोर्ट रूम के बाहर अजितेश के साथ मारपीट हुई है। वहीं एसएसपी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि इन दोनों के साथ कोई भी घटना घटित नहीं हुई है। 

उल्लेखनीय है कि, बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है। ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

साक्षी ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप
साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वह उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें। साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें। साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी।

DIG ने दिए साक्षी और अजितेश को सुरक्षा देने के निर्देश
बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए। दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static