चोरी के आरोप में महिला व युवक के साथ मारपीट, बीच बचाव करने आए होमगार्ड से भी धक्का मुक्की

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 03:29 PM (IST)

इटावा (अरवीन कुमार) : यूपी को अपराध मुक्त बनाने की बात करने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार में मनबढ़ युवकों का हौसला बुलंद है। जिले में मंगलवार की रात कुछ युवकों ने एक महिला व युवक के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। मारपीट के दौरान एक होमगार्ड बीच बचाव की कोशिश करता है लेकिन युवक उसे भी धक्का देकर गिरा देते है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ये सवाल कर रहे है कि क्या यूपी में खाकी का खौफ नहीं बचा है जो उसी के सामने मारपीट कर रहे है।

चोरी के संदेह में युवक व महिला को पीटा
जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लुहन्ना चौराहे पर रविवार की शाम कुछ मनबढ़ युवकों ने एक महिला व युवक को एफसीआई के खड़े ट्रक से अनाज की बोरी चोरी करने के आरोप में गोदाम में मौजूद युवकों ने पीट दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहां मौजूद होमगार्ड युवकों को मारपीट करने से मना करता रहा, लेकिन युवकों ने होमगार्ड से भी धक्का-मुक्की की। महिला और युवक को बेरहमी से पीटते रहे।

किसी भी तरफ से अभी तक कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला
थाना सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक मामला रविवार देर शाम का है। अनाज लदे ट्रक से अनाज की बोरी चोरी करने के शक में कुछ लोगों ने महिला और युवक से मारपीट की। होमगार्ड के बीच बचाव कराया, लेकिन युवक फिर भी नहीं माने। वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है। दोनों ही पक्षों को पुलिस तलाश रही है। लेकिन अभी तक किसी की ओर से कोई प्रार्थना पत्र नहीं मिला है। तहरीर आएगी तो कार्रवाई करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static