OYO होटल के बाथरूम में मिला महिला का खून से लथपथ शव, हत्या की आशंका..... पुलिस ने प्रेमी को दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 03:39 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नोएडा (Noida) के सेक्टर 63 इलाके में स्थित ओयो होटल (Oyo Hotel) के बाथरूम में एक महिला (Woman) का शव खून (Blood) से लथपथ हालत में मिलने पर सनसनी मच गई। महिला के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना 63 पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया। पुलिस ने महिला के पति (Husband) के शिकायत पर महिला के प्रेमी (Lover) और दूर के रिश्तेदार एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है जिसके साथ महिला ओयो होटल (Oyo Hotel) में आई थी।

PunjabKesari

ओयो होटल के बाथरूम में 36 वर्षीय अनीता नाम की महिला का लहूलुहान शव हुआ बरामद
सूत्रों के मुताबिक, सेक्टर 63 में स्थित ओयो होटल के 104 के बाथरूम से 36 वर्षीय अनीता नाम की महिला का लहूलुहान शव बरामद हुआ है। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा राजीव दीक्षित ने बताया कि सोनू नाम के युवक का अनीता के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार को रात 8 बजे दोनों इस होटल में आए थे और रात को दोनों होटल के कमरा नंबर 104 रुके थे। देर रात महिला का लहूलुहान शव होटल के बाथरूम से बरामद किया गया जिसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। वारदात की सूचना होटल के मैनेजमेंट ने पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अनीता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

अनीता के पति की शिकायत के बाद पुलिस ने सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे किया गिरफ्तार
वहीं इस मामले की जांच कर रहे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अनीता अपने पति राजेंद्र बाबू के साथ चोटपुर कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी। राजेंद्र एक कंपनी में वर्कर है और अनीता का दूर के रिश्तेदार सोनू के साथ प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। सोनू एक गारमेंट कंपनी में कटिंग का काम करता है। सोनू अनीता के साथ शुक्रवार रात 8 बजे होटल पहुंचा था। वहां सोनू की शादी जिस लड़की के साथ तय हुई थी उसका फोन आया तो दोनों का इस बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके  बाद उसने इस वारदात को अंजाम दिया और वहां से भाग गया। अनीता के पति राजेंद्र की शिकायत के बाद पुलिस ने सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static