थाने में महिला ने लगाई गुहार, कहा- साहब! डेढ़ साल के बेटे को सिगरेट पिलाता है पति

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 04:47 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली के एक थाने में सब उस वक्त सकते में आ गए जब महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए। महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उनके डेढ़ साल के मासूम बच्‍चे को सिगरेट और तंबाकू का नशा कराता है। विरोध करने पर वह पत्‍नी को पीटता है। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानिए क्या है मामला?
मामला बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के भूड़ मोहल्ले का है। यहां की निवासी एक पीड़ित महिला शिवानी का कहना है कि उनके पति सिगरेट, तम्बाकू और पान-मसाले का सेवन करते हैं। उनका बेटा महज डेढ़ साल का है, लेकिन उनके पति अपने मासूम बेटे को अक्सर सिगरेट पिलाने के लिए उसके मुंह पर रख देते हैं। उसके मुंह में पान-मसाला डालते हैं ताकि वह अभी से नशे का आदी हो जाए। शिवानी के मुताबिक, उसने कई बार अपने पति को बच्चे को सिगरेट पिलाने से रोका तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की।

शिवानी का आरोप है कि अब पति और ससुरालीजनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की है और अब उसे घर से भी निकाल कर बेघर कर दिया है। वह अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ मायके में रहने को मजबूर हो गयी है। पति दहेज के लिए भी प्रताड़ित कर रहा है। 

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने प्रेमनगर थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि महिला और उसके बच्चे के साथ ज्यादती बर्दाश्त नहीं होगी। मामला पारिवारिक है इसलिए दोनों पक्षों को बुलाकर पहले समझाया जाएगा और फिर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static