करवा चौथ पर प्रेमी के साथ रंगरलिया मना रही थी महिला, गांव वालों ने दोनों को पेड़ में बांधकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 02:09 PM (IST)

रायबरेली (  शिवकेश सोनी ): कहते हैं कि इश्क का नशा जब चढ़ता है तो ऊंच नीच भेदभाव, अपने पराए सबको दर किनार कर लोग हर सीमा को लांघ जाते हैं, आज के युवा वर्ग के कारण ऐसी घटनाएं आए दिन प्रकाशित होती रहती है। लेकिन जब यह घटनाएं शादी शुदा बंधन में बंधे लोग करने लगे तो जान तक बन आती है। आए दिन अवैध संबंधों में किसी एक दो की जान जाना अब आम बात होती जा रही है। कुछ ऐसा ही एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियों में है।

यह वीडियो करवा चौथ के दिन का बताया जा रहा है। जहां गांव में पकड़े शादीशुदा प्रेमी प्रेमिका को गांव वालों ने तालिबानी सजा दी। बताया जाता है कि करवा चौथ के दिन गांव का ही शादीशुदा प्रेमिका से प्रेमी मिलने पहुंचा था। इस बीच दोनों को रंगरलियां मनाते हुए ग्रामीणों ने दबोच लिया, फिर क्या था, ग्रामीणों ने दोनों के हाथ पैर बांध कर तालिबानी सजा देना शुरू किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला को पेड़ से बांध कर किस तरह से गालियां देते हुए तालिबानी सजा दी जा रही है। यही नहीं उस अंधेरे में आधे कपड़े में ही पेड़ से बांध कर महिला कपड़ों से छेड़छाड़ कर उसकी अस्मत को सबके सामने तार तार कर दिया गया। महिला बार-बार मुंह छुपाने का प्रयास, तन को ढकने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वहां खड़ी भीड़ ने उसकी एक न सुनी। 

बताया जाता है प्रेमिका का पति इसी पत्नी के लिए परदेश कमाने बाहर गया है। इस बीच वीडियो में यह भी देखा जा सकता है, प्रेमी को जमीन पर हाथ पैर बांध कर तालिबानी सजा दी गई। अब पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो डीह थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। अब इस वायरल वीडियो के बाद मामले में पुलिस क्या एक्शन लेती है यह तो समय तय करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static