शराब के ठेके का विरोध कर रही महिलाओं पर टूटा पुलिसिया कहर, सड़क पर घसीट कर हिरासत में लिया

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 12:58 PM (IST)

मेरठः यूपी पुलिस यूं तो हमेशा ही अपनी कार्यशैली के लिए चर्चाओं में रहती है, लेकिन आज के मामले में पुलिस का अमानवीय चेहरा भी देखने को मिला है। ताजा मामला मेरठ का है। यहां महिलाओं ने मंदिर से कुछ ही दूरी पर खुल रहे शराब के ठेके का विरोध किया। विरोध कर रही महिलाओं को हटाने के लिए पुलिस ने उन्हें सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस ने महिलाओं की उम्र का लिहाज भी नहीं किया औऱ कई बुर्जुग महिलाओं को बीच सड़क बेरहमी से घसीटा।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला ब्रह्मपुरी थाना इलाके के होरामनगर का है। यहां थाने के सामने ही एक दुकान में शराब का ठेका खोला जा रहा था। जिस का विरोध आसपास की महिलाओं ने यह कहकर किया कि यह ठेका मंदिर से कुछ ही कदम की दूरी पर खोला जा रहा है और साथ ही साथ यहां पर रहने वाले बच्चों पर भी इसका बुरा असर पड़ेगा, लेकिन प्रशासन ठेके को खोलने की जिद पर अड़ा रहा। 
PunjabKesari
वहीं पुलिस द्वारा अनशन पर बैठी महिलाओं को जबरन हटा दिया गया और जब महिलाओं ने विरोध किया तो उन को सरेआम सड़क पर घसीटा गया। जिसके बाद 3 महिला को उठाकर गाड़ी में डाल दिया और थाने ले गए। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं धरना स्थल से पलंग, पंखा, पानी के ड्रम आदि सामानों को भी गाड़ी में भरकर थाने भिजवा दिया गया।
PunjabKesari
उधर, सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र कुमार सिंह की मानें तो महिलाओं ने पुलिस प्रशासन के साथ गाली गलौज की और उन पर पथराव करने की भी कोशिश की, लेकिन सवाल ये  बनता है कि जो योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा की बात करती हैं तो क्या वहां इस तरह सरेआम सड़कों पर महिलाओं को घसीटना सही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static