CM योगी से मजदूरों ने की रवि किशन की शिकायत, कहा- सांसद ने गृह प्रवेश कार्यक्रम में काम कराया लेकिन मजदूरी नहीं दी...

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 04:29 PM (IST)

गोरखपुर: गृह प्रवेश कार्यक्रम में लगे मज़दूरों ने गोरखपुर सांसद रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाया है। बुधवार को मजदूर जनता दरबार में पहुंचे और CM योगी से शिकायत की। प्रार्थना पत्र देकर बताया, "रवि किशन के गोरखपुर वाले घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। वहां पर हम सबने काम किया। लेकिन, हमारी मजदूरी नहीं दी गई। अगर पैसे नहीं मिले तो मजबूरन आत्मदाह कर लेंगे।" योगी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


10 मजदूरों ने बताया, "रवि किशन से बकाया पैसा मांगने पर वे अपने सहयोगियों से पेमेंट लेने की बात करते हैं, जबकि उनके सहयोगियों से पैसा मांगने पर धमकी मिलती है। सांसद के सहयोगी कहते हैं तुम लोगों को मारकर बंद करा देंगे।" वहीं सांसद रवि किशन का कहना है, "अगर किसी का भी कोई बकाया है तो वह सीधा मुझसे बात करके अपना पेमेंट ले सकता है।"


11 जून को हुआ था गृह प्रवेश
मजदूर संदीप कुमार, विवेक पासवान, मनोज निषाद, सुधीर जायसवाल, धीरज, गोलू पासवान, निखिल पासवान सहित 15 से 20 मजदूर गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। मजदूरों ने योगी के जनता दरबार में रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि सांसद रवि किशन ने नौकायान के पास नया घर बनवाया है। 11 जून को उसी घर का गृह प्रवेश कार्यक्रम था।"

रवि किशन ने दिया सफाई
सांसद रवि किशन का कहना है, "उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है। हम लोग गरीबों की मदद करते ​हैं। मैं अपनी टीम से पता करता हूं। अगर किसी का भी कोई बकाया है तो वह सीधा मुझसे बात करके अपना पेमेंट ले सकता है। बाकी सभी आरोप पूरी तरह गलत हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static