बुलडोजर को मरम्मत के लिए भेजा है, 10 मार्च के बाद फिर चलेगा: योगी आदित्यनाथ

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 02:42 PM (IST)

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (SP) पर आंतकवादियों के मुकदमे वापस लेने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंस कसा कि चुनाव के समय बुलडोजर को मरम्मत के लिये भेजा गया है जिसका इस्तेमाल दस मार्च के बाद अपराधी और गुंडा तत्वों को सबक सिखाने के लिए किया जायेगा।

 

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को क्रिश्चियन स्कूल के खेल मैदान पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा ‘‘ पहले बड़े माफिया और गुंडे सत्ता का संचालन करते थे। आज वे सभी जेल के अंदर हैं। जान की भीख मांग रहे हैं। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुझसे पूछ रहे थे कि चुनाव के दौरान तो बुलडोजर नहीं चलेगा। मैंने कहा, कभी कभी बुलडोजर को आराम भी चाहिए। उसको मरम्मत के लिए भेजा गया है। चुनाव में माफिया-गुंडे बिल से बाहर आ गए हैं। अब ये चिन्हित हो गए हैं। 10 मार्च के बाद फिर से बुलडोजर चलेगा।''        

उन्होंने कहा कि 2012 में सत्ता में आने के बाद समाजवादी सरकार ने सबसे पहला काम आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का किया था। उनकी संवेदना किसान-नौजवान के साथ नहीं थी। रोजगार और सुरक्षा के लिए नहीं थी। विकास के लिए नहीं थी। सपा की संवेदना अयोध्या में राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालों के साथ थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static