हरदोई में 6 लोगों की मौत पर योगी ने जताया दु:ख, मृतक आश्रितों को आर्थिक सहायता देने के दिए निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 05:20 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई में सड़क दुर्घटना में हुई 6 लोगों की मौत पर दु:ख जताया है। सीएम ने जिलाधिकारी को दुर्घटना में घायलों के उपचार के समुचित प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही मृतक आश्रितों को ‘मुख्यमंत्री किसान एवं सर्वहित बीमा योजना' के तहत आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि, हादसा हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में सदरपुर के पास हुआ। ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार लोग एक तिलक समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान डीसीएम और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई, जिससे ट्राली पलट गई और उसमें दबकर 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 30 लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बघौली थाना क्षेत्र के भारतपुरवा निवासी रामप्रकाश पाल की पुत्री का बुधवार की रात सांडी थाना क्षेत्र के ससेड़ा मजरा धोंधी गांव में तिलक था। परिवार और गांव के लोग ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर तिलक चढ़ाने गए थे।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में भारतपुरवा निवासी रज्जू (40), शंकर (60) और विश्राम (45) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान ऋषी कुमार (60), गंगाराम (50) और सुरसा थाना क्षेत्र के बंधिया निवासी बालक राम (60) ने दम तोड़ दिया।        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static