योगी के मंत्री का अखिलेश पर कटाक्ष, कहा- ''लैपटॉप ही नहीं सरकार भी चलाना आता है मुख्यमंत्री को''

punjabkesari.in Sunday, Nov 14, 2021 - 10:30 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने तंस कसते हुए कहा कि अगर अखिलेश प्रदेश की जनता से पूछे तो पता चलेगा कि मुख्यमंत्री को लैपटॉप ही नहीं बल्कि सरकार भी बखूबी चलाना आता है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि इतनी बचकानी और हास्यास्पद बात सिर्फ सपा अध्यक्ष ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसी उनकी सोच का स्तर इतना घटिया भी हो सकता है, इसका जवाब भी जनता से मिलेगा जो एक बार 2017 में मिल भी चुका है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश और उनकी सरकार के बारे में किसी को कोई भ्रांति नहीं है। जिसे सिर्फ गुंडाराज चलाना आता हो वह दूसरों की काबिलियत क्या समझेगा। गुंडाराज चलाने वाले के मुंह से वैसे भी कुछ और चलाने की बात अच्छी नहीं लगती है। सिंह ने कहा यह सब देखते हुए आश्चर्य की कोई बात नहीं है कि दिन पर दिन सपा का ग्राफ नीचे आ रहा है। 

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 400 सीटें पाने का दावा करने वाली समाजवादी पार्टी बताए कि किस नेता ने अपने पिता को पार्टी के अध्यक्ष पद से जबरन हटाया? ऐसा तो औरंगजेब ने किया था। किस नेता ने अपने चाचा को पार्टी से जबरियां बेदखल किया? और खुद कुर्सी कब्जा ली। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि सपा फ्यूज बल्बों की झालर इकट्ठा कर रही है। विधानसभा चुनाव में यह सब दगे कारतूस निकलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static