जनता दरबार में अधिकारियों से बोले योगी- हर जरूरतमंद को मिले इलाज के लिए आर्थिक मदद, कोताही न बरतें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 04:53 PM (IST)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर के दिग्विजयनाथ स्मृति सभागार में जनता दरबार लगाया। इस दौरान सीएम योगी जरूरतमंदों के इलाज को काफी चितिंत दिखे। जनता दरबार में कई जरूरतमंद लोग इलाज के लिए आर्थिक मदद की गुहार लगाते दिखे तो योगी ने उन्हें तो मदद की प्रक्रिया पूरी करने की सलाह तो दी। साथ ही अधिकारियों को भी निर्देश दिया कि इस मामले में कोई कोताही न बरतें। हर जरूरतमंद का इस्टीमेट मंगाकर इलाज में मदद की औपचारिकता पूरी कराएं और उसे लखनऊ भेजें, जिससे इसे लेकर जल्द से जल्द धनराशि जारी की जा सके।
PunjabKesari
सीएम योगी ने 250 लोगों की समस्या सुनी। लोगों की समस्या सुनने के दौरान वह उसके जल्द निस्तारण को लेकर अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे। हमेशा की तरह ही इस बार भी जनता दर्शन में जमीन विवाद और पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने के ज्यादा मामले आए। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि वह ऐसे मामलों को तहसील और थाने स्तर पर निस्तारित करना सुनिश्चित करें, जिससे उन्हें जनता दर्शन तक की दौड़ न लगानी पड़े। जनता दर्शन में एडीजी पुलिस अखिल कुमार, डीआइजी जे. रवींदर गौड़, एसएसपी गौरव ग्रोवर, एडीएम सिटी आदि मौजूद रहे।
PunjabKesari
बता दें कि सीएम योगी दो दिन के दौरे पर मंगलवार को गोरखपुर पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री बुधवार की सुबह गुरु दर्शन-पूजन करने के बाद अपने प्रशासनिक दायित्व का निर्वहन करते हुए हमेशा की तरह जनता दर्शन किया। इसी क्रम में मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए वह गोशाला पहुंचे और करीब आधे घंटे गोसेवा में बिताए। अपने प्रिय श्वान कालू और गुल्लू को दुलारना भी वह नहीं भूले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static