दोस्त की शादी से लौट रहे युवक की हादसे में मौत, खबर सुनते ही परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2023 - 08:57 PM (IST)

बरेली (क्योलड़िया): दोस्त की शादी से घर लौटते समय युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया, जानकारी होने पर परिजन इलाज के लिए बरेली के निजी अस्पताल में ले गए जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटे मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

बीएससी का छात्र था मुनेंद्र कुमार
क्योलड़िया थाना क्षेत्र के गांव धनौर जागीर के होमगार्ड मंगली प्रसाद का बेटा मुनेंद्र कुमार (22) बीएससी का छात्र था 6 दिसंबर को अपने दोस्त रवि की शादी गांव अमीन नगर में शामिल होने गया था वहां से लौटते समय रात 12:00 बजे गांव नकटी नरायनपुर रोड पर किसी वाहन ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों ने पहचान कर छात्रा के परिजनों को हादसे की सूचना दी। खबर मिलते ही परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस को भी जानकारी दी।

PunjabKesari

ट्रक ने कार को मारी टक्कर, एक घायल
फतेहगंज पश्चिमी: हाईवे पर बुधवार रात टोल टैक्स पर अनियंत्रित ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे कार चालक पूर्व प्रधान घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्त हो गईं। मीरगंज के गांव चुराई दलपतपुर निवासी पूर्व प्रधान शकील अहमद अंसारी बरेली से कार से घर लौट रहे थे। बुधवार देर रात जब वह टोल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। तेज झटका लगने से उनका सिर स्टेयरिंग में लगने से वह गंभीर घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static