वाहन चालान से बचने का अनोखा तरीका, हेलमेट पहनकर भैंस की सवारी करता दिखा युवक....Video देख हंसी नहीं रोक पाएंगे!

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 11:39 AM (IST)

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां महानगर में लागू इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम (ITMS) प्रणाली लागू होने के बीच एक रोचक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खी बन गई है। वायरल वीडियो (Viral Video) में हेलमेट (Helmet) पहना एक युवक भैंस (Buffalo) पर सवार होकर अपनी वीडियो बना रहा है। वायरल वीडियो (Viral Video) मुगलपुरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया की सुर्खी बनी वीडियो
मुगलपुरा थाना प्रभारी अमित कुमार के मुताबिक शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खी बनी। वायरल वीडियो में काले रंग की टी-शर्ट व जींस पहना एक युवक सिर पर काले रंग का हेलमेट लगाया हुआ है। इसके बाद वह कीमती स्मार्ट मोबाइल फोन से स्वयं की वीडियो बना रहा है। युवक भैंस की सवारी का लुत्फ उठा रहा है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवक की तलाश में जुटी पुलिस
वायरल वीडियो जीआईसी चौराहे की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस  यह जानने में जुटी है कि हेलमेट पहन कर भैंस की सवारी के पीछे युवक की असल मंशा क्या रही? युवक के बारे में पुलिस ने चौराहे के आसपास रहने वालों से पूछताछ की। फिर भी कोई ठोस जानकारी अथवा सूचना पुलिस को नहीं मिली।

PunjabKesari

मामले में  अभी तक नहीं हुई है कोई कानूनी कार्रवाई
हालांकि वायरल वीडियो पर कैप्शन देते हुए कई लोगों ने सोशल मीडिया पर घटना की वजह आइटीएमएस का लागू होना बताया है। कहा गया कि ई-चालान कटने से लोगों में भय का माहौल है। ऐसे में भैंस पर बैठने के दौरान भी लोग हेलमेट लगा रहे हैं। मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static