Ghaziabad: एक हाथ में Beer का कैन और दूसरे हाथ से चला रहा था Bullet, पुलिस ने काटा 31 हजार का चालान

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 12:08 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक युवक (Boy) का बीयर (Beer) पीते हुए बुलेट (Bullet) चलाने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हुआ है। वायरल वीडियो (Viral Video) में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कैसे युवक (Young Man) ने हाथ में बीयर (Beer) का कैन पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से बुलेट (Bullet) चला रहा है। युवक के द्वारा ऐसा करने का वीडियो क्षेत्र में भी जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: शर्मनाक: मानसिक रुप से विक्षिप्त नाबालिग को Kidnap कर 3 दरिंदों ने खेला हैवानियत का 'गंदा खेल'

Bullet चलाते हुए Beer पी रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के डीएमई का बताया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने बुलेट चलाते समय हेलमेट भी नहीं पहना है और वह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बीयर पीते हुए बुलेट चला रहा है। युवक ने इस वीडियो में लापरवाही की हद को पार करते हुए कानून की भी जमकर धज्जियां उड़ाई हैं।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: शादी के एक हफ्ते पहले घर में छाया मातम, लखनऊ CM आवास पर तैनात PAC जवान की गोली लगने से मौत

पुलिस ने काटा 31 हजार का चालान
आपको बता दें कि युवक के बीयर (Beer) पीते हुए बुलेट (Bullet) चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और वाहन चालक के खिलाफ 151 में कार्रवाई की है। पुलिस ने अपने एक्शन के दौरान युवक की बुलेट बाइक को सीज कर दिया है। बुलेट चलाने वाले युवक का नाम अनुज बताया जा रहा है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान युवक का 31 हजार का चालान भी काट दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static