Crime News: मजदूरी मांगने पर युवक की पीट पीटकर हत्या, शव खेत में फेंका

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 06:35 PM (IST)

बदायूं: जिले में क्राइम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। थाना उधैती क्षेत्र के एक गांव में मजदूरी के 15 हजार रुपये मांगने पर युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। रविवार को युवक का शव गांव के पास खेत में पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम हत्या करने की पुष्टि हुई है। मृतक के भाई की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न आरोपों में रिपोर्ट दर्ज की है। दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला?
गांव ऐपुरा निवासी राजदुलार (40) पुत्र बंशी हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में रहकर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। साथ में उनकी पत्नी अनीता और तीन बच्चे अमरजीत, मोहिनी, नंदनी रहते थे। अपने खेत के आलू बेचने के लिए 11 मार्च को वह अकेले वापस गांव आए थे। शुक्रवार को वह आलू बेचने के लिए संजय का ट्रैक्टर-ट्राली लेकर चंदौसी गए। रात को वहीं रुकने के बाद शनिवार को वापस लौटे थे। शाम को वह शराब पीकर घर पहुंचे। अपने गेट के बाहर बैठे थे। राजदुलार के भाई चंद्रकेश की पत्नी सरोज के अनुसार राजदुलार ने अपने घर के सामने रहने वाले रामपाल से मजदूरी के 15 हजार रुपये मांगे। रामपाल ने गाली गलौज की और उनके बेटा राजेश, हरज्ञान और गांव निवासी विजय पाल पुत्र नवल किशोर ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। गांव के लोगों ने बीच बचाव करा दिया था। सरोज, राजदुलार को घर पर बुलाकर ले गई। एक कमरे में सुला दिया।

PunjabKesari

खेत में मिला शव तो ग्रामीणों ने दी सूचना
रविवार सुबह किसी ने राजदुलार के परिजनों को सूचना दी कि शफी के खेत में राजदुलार का शव पड़ा है। परिजन मौके पर पहुंचे। राजदुलार के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। मुंह से खून निकल रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जहां सरोज ने बताया कि रामपाल राजदुलार को मजदूरी के लिए पंजाब के जिला होशियारपुर ले गया था। जहां रामपाल पर मजदूरी के 15 हजार रुपये आ रहे थे। कई बार मांगने के बाद भी उसने रुपये नहीं दिए। जिसके बाद राजदुलार हिमाचल प्रदेश में मजदूरी करने लगे थे। मृतक के भाई चंद्रकेश की तहरीर पर रामपाल, राजेश, हरज्ञान ओर विजय पाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने आरोपी रामपाल और विजय पाल को गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static