Bulandshahr: सगाई समारोह में हुई ‘हर्ष फायरिंग'' में 2 युवकों को लगी गोली, एक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 09:05 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के बीबीनगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां सगाई समारोह (Engagement Ceremony) में हुई ‘हर्ष फायरिंग' में एक युवक (Youth) की मौत (Death) हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल (Injured) हो गया। पुलिस (Police) ने सोमवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

हर्ष फायरिंग में 2 युवक घायल हुए, जिनमें एक की उपचार के दौरान हो गई मौत
पुलिस के अनुसार, बीबीनगर थाना इलाके में रविवार को दीपक का सगाई समारोह चल रहा था और उसी दौरान दीपक के भाई विशाल नें लाइसेंसी हथियार से गोली चला दी जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए जिनमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई। मृत युवक की शिनाख्त बीबीनगर निवासी शरद शर्मा (24) के रूप में हुई जबकि घायल हुए खैर निवासी राजकुमार का उपचार हो रहा है।

PunjabKesari

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
स्याना की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) वंदना शर्मा ने बताया कि घटना रविवार की शाम हुई और आरोपी पुलिस हिरासत में है। उन्होंने बताया कि जिस लाइसेंसी हथियार से घटना को अंजाम दिया गया, वह बरामद कर लिया गया है और सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

हर्ष फायरिंग में आए दिन जा रही हैं लोगों की जानें
आपको बता दें कि शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में लोगों की मौत के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे मामलों में अक्सर यही बात सामने आती है कि गोली चलाने वाला शराब के नशे में था और वह नशे में ही गोली चला देता है। ऐसे में समारोह की खुशियां एकदम पूरी तरह से मातम में बदल जाती हैं। हर्ष फायरिंग में आए दिन लोगों की जानें जा रही हैं। बावजूद इसके प्रशासन की ओर से ऐसे लोगों पर कोई कठोर कार्रवाई नहीं की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static