वाहनों की जोरदार टक्कर में 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत, 40 से अधिक श्रद्धालु घायल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 08:51 AM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के डिडौली क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर मिनी ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 महिलाओं की मृत्यु हो गई और 40 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमावस्या के मौके पर रात मुरादाबाद जिले के कटघर इलाके के देवपुर गांव से 70-80 श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर गंगा स्नान के लिए रवाना हुए थे। रात करीब साढ़े 11 बजे चालक ट्रैक्टर में डीजल भरवाने के लिए सड़क पार कर दूसरी ओर स्थित पेट्रोल पंप पर गया था। डीजल भरवाने के बाद चालक अपनी लाइन में आने के बजाय गलत लाइन में चल दिया और लैंड मार्क स्कूल के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी।

हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 4 महिलाओं की मृत्यु हो गई। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार लोगों में बडी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी थे। हादसे के शिकार सभी लोग गरीब किसान और मजदूर हैं। सभी लोगों ने गंगा स्नान के लिए 50-50 रुपए एकत्र कर गांव से ट्रैक्टर-ट्राली किराए पर लिया था और गढ़ मुक्तेश्वर आ रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static