यूपीः वारदात के 24 घंटे बीतने के बाद भी गैंगरेप पीड़िता को नहीं मिला इलाज!

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 05:55 PM (IST)

चंदौलीः उत्तर प्रदेश के चंदौली में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ है। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। वहीं पीड़िता का आरोप है कि घटना को 24 घंटे बीत गए है, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

जानकारी के अनुसार मामला बलुआ थाना क्षेत्र के नादी निधौरा गांव का है। जहां साइकिल से खेत में घास लाने गई नाबालिक छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात हुई। ग्रामीणों को वह खेत में अचेत अवस्था में मिली थी। जिसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही पुलिस को फोन किया। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने स्वयं ही पीड़िता को वहां भर्ती कराया था। जबकि डॉक्टरों ने सरकारी चिकित्सालय में ले जाने की बात कही थी। 

परिजनों का आरोप है कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल व समुचित उपचार नहीं कराया था। जिसके बाद वे लोग उसे वापस घर ले आए। वहीं, बात मीडिया में आने के बाद पुलिस उसके घर पहुंची।पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी प्राप्त होने के बाद पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराकर संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static