न आई दया...न कांपे हाथ! बदायूं में सामूहिक बलात्कार के बाद छत से नीचे फेंका, बेहोशी की हाल में मिली पीड़िता...हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 11:50 PM (IST)

Budaun News: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के अलापुर क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां  दो सगे भाइयों ने एक किशोरी के साथ बलात्कार कर उसे तीन मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया। चीखपुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो पीड़िता बदहवाश हाल में मिली। घायल पीड़िता को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया और परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना अलापुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है। एक युवती का परिवार दिल्ली में रहकर मजदूरी कर जीवनयापन करता था। होली के चलते वह कुछ दिन पहले ही घर लौटे थे। मंगलवार देर रात जब युवती शौंच के लिए गई थी। तभी दो सगे भाई छत पर चले आए व लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगे। दोनों ने मिलकर गैंगरेप रेप किया।
PunjabKesari
विरोध करने पर उसे छत से नीचे फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो खाली प्लॉट में युवती बदहवाश हालत में मिली। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static