बाइक और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण टक्कर, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 06:48 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक बाइक की ट्रैक्टर ट्रॉली से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद मृतकों के गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

जानकारी के मुताबिक हादसा थाना सुरीर इलाके का है। यहां 3 तीन युवक आकाश, रामू और मदन दो बाइक पर अपनी बहन को लेकर विश्वविद्यालय की परीक्षा दिलाने ले गए थे। जिसके बाद वह एक बाइक से ही तीनों युवक सुरीर में लगे देवी मेला को देखने के लिए निकल पड़े। तीनों युवक सुरीर से कुछ ही दूरी पर थे कि तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे होते ही 2 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबिक एक युवक की अस्पताल जाते वक्त मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। वहीं गुस्साए मृतकों ने परिजनों सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिसके चलते भारी पुलिस बल मौके पर बुलाना पड़ा।

इस मामले में एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने घटना की जानकारी देते हुए बताया थाना सुरीर क्षेत्र के नौहझील सुरीर मार्ग पर एक हादसा हुआ है। तीन युवकों की मौत हो गई है। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static