बाराबंकी में लूटपाट का विरोध करने पर मां-बेटे की बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 07:07 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी के असन्द्रा क्षेत्र में बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक वृद्ध महिला और उसके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी और लाखों के जेवर आदि लूटकर फरार फरार हो गये। 

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि असन्द्रा क्षेत्र के पूरेसुखलाल गांव में कल रात राधेश्याम(55) घर के बाहर और उसकी 90 वर्षीय मां हुबराजा घर के अन्दर सो रही थी। अज्ञात हमलावरों लूटपाट के इरादे से घर पर धावा बोल दिया और विरोध करने पर दोनों की बेरहमी से हत्या की दी। घटना की जानकारी सुबह होने पर ग्रामीणो ने पुलिस को सूचना दी। 

उन्होंने बताया कि घर के अन्दर दीवार के बगल में गड्डा खुदा मिला और घर में रखा सामान बिखरा पडा था। आशंका जताई जा रही है कि लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने पर डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कुत्ता चक्कर लगाकर कई बार गांव के ही एक व्यक्ति के यहां जाकर रूका। 

पुलिस ने संदेह के आधार पर उस घर के दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static