कानपुर में कार सवारों ने नाबालिगा से गैंगरेप कर उसके घर के बाहर फेंका

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2017 - 09:30 AM (IST)

कानपुरः यूपी के कानपुर जिले में कार सवार लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की को अगवाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार उसको उसके घर के बाहर फेंककर भाग गए। लड़की के परिजन उसको कांशीराम अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

जानिए पूरा मामला 
दरअसल चकेरी थाना क्षेत्र की रहने वाली उषा और उसकी बेटी लोगों के घरो में कामकाज करती हैं। बीते दिन उषा का बेटा हर्ष अपनी बहन को साइकिल से पराग दूध डेयरी के पास छोड़कर चला गया था। जहां से कार सवार लोगों ने उसको अगवाकर लिया और किसी अनजान जगह ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद कार सवार लोगों ने लड़की को उसके घर के बाहर फेंक दिया और फरार हो गए। लड़की के परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और लड़की को लेकर कांशीराम अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने लड़की का मेडिकल परीक्षण करने के बाद उसको हैलट अस्पताल रेफर कर दिया।

गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता से की मारपीट 
गैंगरेप की शिकार लड़की की मां का कहना है कि जब रात तक लड़की घर वापस नहीं आई तो जिन घरो में वो काम करती है वहां पूछा तो उन्होंने मना कर दिया कि वो नहीं आई है। लड़की की मां का कहना है कि उसके मोबाइल फोन पर कई बार फोन मिलाया लेकिन उससे बात नहीं हुई। शाम को 5 बजे फिर से फोन मिलाने पर बात हुई तो लड़की ने कहा कि यहां ना आना। उसके बाद उसका फोन छीनकर कहा गया कि यहां आओगी तो तुमको काट डालेंगे। उसके बाद जानकारी मिली कि बेटी घर पहुंच गई, उसके कपड़े फटे हुए थे। वो खून से लथपथ थी, उसको बेल्ट से मारा गया था।

पीड़िता की हालत गंभीर
कांशीराम अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसको हैलट अस्पताल के जच्चा-बच्चा में रेफर कर दिया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जच्चा-बच्चा की अधीक्षका किरण पांडेय ने बताया की इस समय लड़की की हालत बेहतर है, लेकिन उसको बार बार नींद आ रही है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
पुलिस का कहना है की चकेरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और इसके साथ गलत काम किया। कांशीराम अस्पताल में मेडिकल परिक्षण करवाकर हैलट अस्पताल भेजा गया है। इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static