Noida: फॉर्च्यूनर कार से खींचा फिर लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा, मार खाने के बाद कार से बाहर निकली महिला मित्र

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 05:35 PM (IST)

Noida Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में आए दिन रईसजादों के आतंक का कोई न कोई वीडियो सामने आता रहता है। इस बार एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो है जिसमें फॉर्च्यूनर गाड़ी से खींचकर एक छात्र को कुछ दबंग बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि यह घटना थाना सेक्टर 126 इलाके में एमिटी यूनिवर्सिटी गेट नंबर 5 के पास की बताई जा रही है, जहां एक युवक को फॉर्च्यूनर गाड़ी से निकाल कर कुछ युवक लात-घुसों से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को पहले गाड़ी से खींचा जाता है, उसके बाद जमीन पर गिराकर उसके साथ लात-घुसों से जमकर मारपीट की जा रही है।

 

मार खाने के बाद कार से उतरी महिला दोस्त
इस दौरान गाड़ी के अंदर एक युवती भी बैठी होती है। जैसे ही लड़के मारपीट कर भागते हैं। युवती गाड़ी से बाहर आकर युवक को संभालती है और उसे खड़ा करती है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस वायरल के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 
पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया से उन्हें घटना का संज्ञान मिला है। गाड़ी का नंबर ट्रेस कर गाड़ी की पहचान की गई है। पीड़ित से संपर्क किया जा रहा है।  वीडियो कब का है, ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static