ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा मेरठ कॉलेज, छात्रों में मची भगदड़

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 04:14 PM (IST)

मेरठः मेरठ के 125 साल पुराने और सबसे बड़े कॉलेज में आज छात्रों के 2 गुट आमने-सामने आ गए। इस भिड़ंत में दोनों पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं इस घटना के चलते पूरी कॉलेज परिसर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। साथ ही सूचना पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स ने जांच शुरु कर दी है।
दरअसल यह घटना मेरठ कॉलेज शताब्दी द्वार के पास घटित हुई है। बताया जा रहा है कि करीब 6 राउंड फायरिंग करने के बाद आरोपी कॉलेज से हाथियार लहराते हुए फरार हो गए।

कारतूस के खोखे बरामद
घटना के बाद मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कई जिंदा कारतूस व खोखे बरामद किए। हमलावर  छात्र कौन थे और कहां से आए थे, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पा रही है। लेकिन ये जरुर बताया जा रहा है कि छात्रों को संख्या लगभग एक दर्जन के आस-पास थी। जहां तक फायरिंग करने की बात है तो ये दो गुट के बीच मानी जा रही है, जिन्होनें आमने-सामने हवा में कई राउंड गोलियां चलाईं।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस
हालांकि पुलिस और कॉलेज की तरफ से कोई भी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन दूसरी तरफ कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से ये जरुर कोशिश की जा रही है कि आखिर ये कौन लोग थे, जिन्होंने कॉलेज के अंदर इस घटना को अंजाम दिया। कुछ छात्रों का कहना है कि कॉलेज में दहशत फैलाने के उद्देश्य से दबंग छात्रों के गुट द्वारा फायरिंग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static