डिप्टी सीएम के इलाके में बीच सड़क नाबालिगा से गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 03:31 PM (IST)

इलाहाबादः प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के पैतृक जनपद कौशांबी में जहां मनचले से परेशान छात्रा ने आत्महत्या की तो वहीं एक अन्य लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। हैरानी यह है कि इस घटनाक्रम के दौरान कोई एंटी रोमियो स्कवॉड नहीं दिखा।

क्या है मामला?
पुलिस के मुताबिक लड़की ने शिकायत में बताया है कि वह बीती शाम अपनी बुआ के घर जाने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही थी कि इतने में 3 मनचले उसे जबरन खेत में खींच ले गए और उसकी आबरू तार-तार कर दी। आरोपियों ने उससे गैंगरेप किया और पीटा भी। लड़की ने किसी तरह चिल्लाकर मदद मांगी तो गांव के लोगों ने आरोपियों को दबोच लिया। लोगों ने पहले आरोपियों को जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, पीड़िता को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जा रही थी बुआ के घर, सुनसान जगह बदमाशों ने बनाया शिकार
बता दें कि कौशाम्बी के करारी गांव की रहने वाली पीड़िता के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह दादी-दादी और छोटे भाई के साथ रहती है। देर शाम किशोरी इलाहाबाद के सुलेमसराय में रहने वाली बुआ के पास जा रही थी। रात करीब 8 बजे वह इलाहाबाद के बमरौली के पास खदरे आलमपुर गांव में रेलवे क्रासिंग पर ऑटो से उतरकर खड़ी थी। ऑटो जाने के बाद वहां सुनसान था। वह वहीं दूसरे टेंपो का इंतजार करने लगी। तभी दीन मजदूर युवक आए और लड़की को अकेली देखकर दबोच लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static