मेरठ में मिली 18 दिन से लापता छात्रा की लाश, परिवार में पसरा मातम

Sunday, January 14, 2018 11:59 AM

गाजियाबाद: गाजियाबाद से बीती 26 दिसंबर को लापता एक छात्रा का शव मेरठ में मिला है। छात्रा के पिता की तरफ से अपहरण की आंशका जाहिर की गई थी। पुलिस की तरफ से गुमशुदगी दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई थी। कई बार पिता द्वारा अनहोनी की आंशका जताए जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में गंभीरता नहीं दिखाई। वहीं अब छात्रा का शव खेत में मिलने के बाद परिवार में मातम पसर गया है।

जानकारी के मुताबिक मोदीनगर की कृष्णा नगर गली नंबर 2 निवासी पंडित यशपाल शर्मा की 15 साल की नाबालिग स्कूली छात्रा का 26 दिसंबर को अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज ना करते हुए गुमशुदगी दर्ज की। लड़की के पिता के मुताबिक शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने बताया कि कुछ लड़कों ने मेरी बेटी को अगवा कर लिया। मैंने इसकी शिकायत मोदीनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई। इसके साथ ही मैंने अगवा करने वालों में से एक लड़के का मोबाइल नंबर भी दिया, लेकिन पुलिस ने उनका पता लगाने की कोशिश नहीं की।

पुलिस ने बताया कि मेरठ पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। हम जल्द ही मामले की जांच पूरी कर लेंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल को इलाके में तैनात किया हुआ है। वहीं घटना से गुस्साएं लोग आंदोलन की तैयारी कर रह है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर