फोन पर विवाहिता से करता था अश्लील बातें, सरे बाजार मिली एेसी सजा

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 02:42 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: मीरापुर में विवाहिता को एक मजनू पिछले 2 दिनों से फोन कर अश्लील बातें कर परेशान कर रहा था। उसने मजनूं की सरे बाजार चप्पलों से पिटाई कर आशिकी का भूत उतार दिया। बताया गया कि पुलिस में महिला ने उसकी शिकायत की। कार्रवाई नहीं होने से निराश महिला ने मजनूं को मिलने के बहाने से बाजार में बुलाया। जमकर उसकी पिटाई कर उसे आदमी बनने सबक सिखाया।

जानकारी के मुताबिक ग्राम मुकल्लमपुरा निवासी महिला के मोबाइल पर पिछले 2 दिनों से अश्लील बातें कर उसे परेशान किया जा रहा था। विवाहिता ने सारी बातें अपने पति को बताकर उसके विरुद्ध मीरापुर थाने में तहरीर दी।

आरोप है कि तहरीर के बावजूद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की। इससे निराश हुई महिला के पास फिर से मजनूं का फोन आया। महिला ने मिलने की बहाना बनाकर उसे बाजार स्थितपंजाब नैशनल बैंक के निकट बुलाया। महिला अपने पति के साथ वहां पहुंची और पति को कुछ दूरी पर खड़ा कर दिया।

मजनूं ने महिला को पुन: फोन किया। महिला ने बैंक के सामने खड़े होने की बात कही। मजनू महिला के पास पहुंच गया, तो महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए युवक को दबोच लिया व उसकी चप्पल से ताजपोशी की। महिला का पति भी जा पहुंचा। धुनाई से घबराकर मजनूं बाइक व मोबाइल छोड़ कर फरार हो गया। महिला व उसके पति ने आरोपी की बाइक व उसका मोबाइल पुलिस को सौंप कर फिर से आरोपी के विरुद्ध थाने में तहरीर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static