शादी का झांसा देकर महिला प्रोफेसर से रेप, सोशल मीडिया पर भी वायरल की अश्लील वीडियो

Saturday, January 13, 2018 12:42 PM

नोएडा: नोएडा के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाने वाली महिला प्रोफेसर को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला प्रोफेसर का आरोप है कि अमेरिका में रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ नोएडा में रेप किया।

प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि राजस्थान के सीकर की रहने वाली डॉक्टर महिला कानपुर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर है। उनकी दोस्ती राजस्थान के सीकर के ही रहने वाले शुभम शर्मा से थी। शुभम अमेरिका में रहता है। वह दिसंबर में 15 दिन की छुट्टी पर इंडिया आया था।

उन्होंने बताया कि शुभम ने हिना को सगाई करने के लिए नोएडा बुलाया। उसने कहा कि वह अपनी बहन के सामने उसके साथ सगाई करेगा। थाना निरीक्षक ने बताया कि युवती का आरोप है कि शुभम ने उसे एक गेस्ट हाउस में रुकवाया। वहां पर उसने उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना ली। बाद में उसने युवती की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी।

महिला प्रोफेसर का आरोप है कि शादी का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फिलहाल वह अमेरिका लौट चुका है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।
 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर