वाल्मीकि समाज पर कमेंट करना शिल्पा-सलमान को पड़ा महंगा, लोगों ने विरोध में जलाया पोस्टर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 01:16 PM (IST)

फर्रुखाबाद: वाल्मीकि समाज पर कमेंट करना बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को महंगा पड़ गया है। दरअसल सोमवार को गुस्साए वाल्मीकि समाज के युवाओं ने सलमान व शिल्पा के खिलाफ जुलूस निकाल कर उनका पोस्टर जलाया। समाज के युवा अपनी बाइकों से जगह-जगह रुककर नारेबाजी कर रहे थे। जिसके चलते फर्रुखाबाद और फतेहगढ़ मार्ग पर जाम लग गया। वहीं इस जाम को खुलवाने में पुलिस को काफी परेशानी उठानी पड़ी।
PunjabKesari
गौरतलब है कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बातचीत के दौरान वाल्मीकि समाज के लोगों की भावना को ठेस पहुंचाने वाली बात कही थी। सलमान खान ने किसी के नाचने को भंगी जैसा बताया था। इसी बात को शिल्पा शेट्टी ने भी दोहराया था। दोनों अभिनेताओं की इस बात से वाल्मीकि समाज के लोग खफा हो गए हैं। इतना ही नहीं अब यूपी में जगह-जगह पर समाज के लोगों की तरफ से दोनों बॉलीवुड स्टारों के खिलाफ नाराजगी जाहिर की जा रही है।
PunjabKesari
समाज के युवाओं ने सिनेमाघर की दीवारों पर लगे सलमान खान के पोस्टरों को फाड़ कर फेंक दिया। इतना ही नहीं जो लोग फिल्म देख रहे थे उन सभी को सिनेमाघर से बाहर निकाल दिया गया और चलती हुई फिल्म को बंद करा दिया गया। इससे सिनेमाघर मे हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाल संजीव राठौर ने सभी को सिनेमाघर से बाहर निकाल दिया।
PunjabKesari 
उधर युवाओं का कहना था कि जब तक सलमान खान व शिल्पा शेट्टी हमारे समाज से माफी नहीं मागेंगे तब तक यह विरोध प्रदर्शन इसी प्रकार चलता रहेगा। किसी भी कीमत पर सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म नहीं चलने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static