यूपी विधानसभा नतीजे: मोदी का मैजिक देखना हो, तो इन सीटों पर रखें नजर

Saturday, March 11, 2017 9:30 AM

उत्तर प्रदेशः उत्तर प्रदेश में 'वनवास' खत्म करने के लिए बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी। बीजेपी नेताों ने चुनाव प्रचार के दौरान करीब 1,200 रैलियां कीं। पीएम नरेंद्र मोदी ने अकेले 20 रैलियों से बीजेपी के लिए प्रदेश में वापसी के लिए हर दांव चलाया।तो क्या उन इलाकों में मोदी के दांव काम आएंगे जहां उन्होंने रैली की। यह बस कुछ ही घंटों में पता चल जाएगा। 


पीएम मोदी ने इन जिलों में की रैलियां, चल सकता है उनका जादू
- पीएम मोदी ने 27 फरवरी को मऊ में रैली की। यह रैली बड़ी अहम रही। मोदी ने मऊ में कहा कि यूपी में बीजेपी की आंधी है और 13 मार्च को विजय होली होगी।
- महाराजगंज में 1 मार्च को जब मोदी ने रैली की तो निशाने पर नोटबंदी की आलोचना करने वाले आए।मोदी ने यहां पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत उन तमाम लोगों पर निशाना
  साधा जिन्होंने नोटबंदी से भारत की इकोनॉमी डगमगाने के दावे किए। मोदी ने कहा था ने हार्ड वर्क ने हार्वर्ड वालों को हरा दिया है।
- वाराणसी के टाउन हॉल में मोदी ने 4 मार्च को जनता संबोधिता किया। पीएम मोदी ने यहां कहा कि काशी के लिए कुछ करना चाहता हूं।
- 23 फरवरी को मोदी जब बहराइच में पहुंचे तो अखिलेश यादव के गधे वाले बयान पर पलटवार किया। मोदी ने कहा- मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह  काम करता हूं। कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं। गधा वफादार होता है उसे जो काम दिया जाता है वह पूरा करता है।
- 15 फरवरी को कन्नौज के मंच से मोदी ने सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर चोट की। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मुलायम पर हमला करवाया था, लेकिन अब उनका बेटा कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गया।
- 19 फरवरी को फतेहपुर में पीएम मोदी का बयान देशभर में चर्चा का विषय बना। मोदी ने यहां कहा- रमजान के साथ दिवाली पर भी आए बिजली। साथ ही अगर गांव में कब्रिस्तान    बनता है तो श्मशान भी बनना चाहिए।
- इसके अलावा पीएम मोदी ने झांसी, गोंडा, लखीमपुर खीरी में भी पीएम मोदी ने रैलियां कीं।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!