Barabanki News: युवा दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को उड़ाया, सुसाइड नोट में बताई वजह

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 08:05 AM (IST)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के कोठी पुलिस थाना के अंदर बुधवार को एक युवा दरोगा ने खुद की पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उसके कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक माइग्रेन नामक बीमारी से पीड़ित था। पुलिस के अनुसार अरुण यादव (30) यहां कोठी थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे। अरुण थाना परिसर में कमरे पर रहकर अपनी ड्यूटी करते थे।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
बताया जा रहा है कि बुधवार शाम देर तक वह कमरे से नहीं निकले तो अन्य पुलिसकर्मी उन्हें देखने पहुंचे। खिड़की से झांकने पर अंदर उनका शव दिखाई पड़ा। यह पता चलते ही कोठी थाने में हड़कंप मच गया। यादव जिला कानपुर में कल्याणपुर के रहने वाले थे। इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह समेत सभी शीर्ष पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कानपुर में रह रहे परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई। फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई जो घटनास्थल की पड़ताल कर रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक अविवाहित था। गोली कनपटी में लगी, जो चीरते हुए दूसरी ओर निकल गई। हैदरगढ़ के क्षेत्राधिकारी हर्षित चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट में अरुण ने माइग्रेन नामक बीमारी से ग्रस्त का उल्लेख किया गया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी जा चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static