Bhadohi News: गंगा नदी में स्नान के दौरान एक ही परिवार के 6 लोग डूबे, 3 को बचाया गया.... 3 अभी भी लापता

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 08:52 AM (IST)

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के कोईरौना क्षेत्र के पश्चिम बहिनी गंगा घाट पर शनिवार को स्नान करने गए एक ही परिवार के 6 लोग नदी में डूब गए जिनमें तीन को बचा लिया गया जबकि तीन की तलाश जारी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोईरौना थाना क्षेत्र के इटरा गंगेश्वर नाथ पश्चिम वाहिनी गंगा घाट पर शनिवार को दिन में लगभग ग्यारह बजे एक ही परिवार के लगभग छह लोग गंगा में डूबने लगे।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, कोइरौना थाना के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने बताया कि गंगा किनारे इटहरा गांव निवासी शेषमणि सिंह के परिवार के विकास, शक्ति, देवा, विनय सिंह, शिवा और किशन सभी गंगा में नहा रहे थे तभी वे गहरे पानी की तरफ चले गये। उन्होंने बताया कि ‘बचाओ-बचाओ' की पुकार सुनकर कुछ मल्लाहों ने तीन को डूबने से बचा लिया और विनय सिंह (38), उनका बेटे शिवा (13) और भतीजा किशन (12) तेज बहाव में बह गये। थाना प्रभारी ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। राय ने बताया मौके पर कई गोताखोर और राज्‍य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) टीम के साथ स्थानीय मल्लाह तलाश में जुटे हैं, लेकिन शाम तक तीनों का पता नहीं चल सका।

गंगा नदी में डूबे एक ही परिवार के तीन लोग
गौरतलब है कि इटहरा गांव के शेषमणि सिंह के परिवार से 6 लोग गंगा स्नान करने गए थे। स्नान करते समय लोग गंगा में तैराकी करने लगे। इसी बीच शिवा और किशन डूबने लगे। दोनों बच्चों को बचाने के लिए अन्य लोग पानी मे कूद पड़े। एक दूसरे को बचाने में परिवार के 6 लोग डूबने लगे। गंगा घाट पर स्नान कर रहे युवक नीरज विश्वकर्मा ने तीन लोगों को तो बचा लिया जबकि तीन लोग गंगा के गहरे पानी में लापता हो गए। स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static