Muzaffarnagar News: मासूम का शव घर से बरामद, पास में पड़ी मिली रहस्यमी चिट्ठी.... लिखा था- ''अब शांति मिली...आत्मा को शांति मिले''

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 12:11 PM (IST)

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में उस समय सनसनी फैल गई जब एक 5 वर्षीय मासूम बच्चे का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर से बरामद हुआ। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस को घर में शव के पास तांत्रिक विद्या और पूजा का सामान भी बरामद हुआ है। इसके अलावा पुलिस को मौके पर एक चिट्ठी भी मिली है, जिसमें लिखा है कि अब शांति मिली ....आत्मा को शांति मिले।

मासूम का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित कैलावड़ा गांव का है। जहां शुक्रवार दोपहर को पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव के ही रहने वाले तेजपाल नाम के एक व्यक्ति के 5 वर्षीय पुत्र केशव का संदिग्ध परिस्थितियों में घर से शव बरामद हुआ है। जिसकी सूचना पर आलाधिकारियों ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर चप्पे चप्पे की बारीकी से जांच पड़ताल का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस को मौके पर शव के पास मिली चिट्ठी
आलाधिकारियों की मानें तो शव के पास से जहां तांत्रिक क्रिया का सामान मिला है तो वहीं एक चिट्ठी भी मौके से पुलिस ने बरामद की है। जिस पर लिखा है कि अब शांति मिली है... आत्मा को शांति मिले। बताया जा रहा है कि मासूम के शव पर कई जगह चोट के निशान भी है। जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि तांत्रिक क्रिया को लेकर शायद मासूम की हत्या को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पुलिस अब मृतक बच्चे के परिजनों से पूछताछ में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बच्चे केशव के छोटे भाई की भी इसी तरह कुछ दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो चुकी है। जिसके चलते अब पुलिस इन दोनों घटनाओं की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है।

जानिए, क्या कहना है एसपी सिटी सत्यनारायण का?
इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी सत्यनारायण ने बताया कि दिनांक 17 मई 2024 को थाना खतौली पुलिस को दोपहर 12 बजे के आस पास गांव कैलवाडा कला मे एक सूचना प्राप्त हुई थी कि  गांव के रहने वाले तेजपाल पुत्र ओमपाल के पांच वर्षीय पुत्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इस पर पुलिस के उच्च अधिकारी एवं थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मौका मुवायना किया गया और शव को कब्जे मे लेकर पंचायतनामा भर पीएम के लिए भिजवाया गया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुटी पुलिस
एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने आगे बताया कि मौका मुवायना घटनास्थल का किया गया तो वहां से एक चिट्ठी प्राप्त हुई है जिसमें कुछ मंत्र और पूजा का सामान मिला है। पुलिस को कुछ अन्य एविडेन्स भी प्राप्त हुए हैं। पुलिस को प्रथम दृष्टि से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह तंत्र विद्या से जुडा मामला है और बच्चे की डेड बॉडी अपने ही घर में मिली है और घर वालों का इसमें कुछ ना कुछ भागीदारी होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। पुलिस ने इसमें सभी तथ्यों पर जांच शुरू कर दी है और इसमें पंचायत नामा ओर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के उपरांत जो भी सबूत प्राप्त होंगे उनके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static