घर के बाहर खून से लथपथ मिला शव, एक दिन पहले घर से लापता हुआ था व्यक्ति

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 06:05 PM (IST)

शामली ( पंकज मलिक ): जनपद मे पुलिस विभाग मे उस समय हड़कंप मच गया जब एक दिन पहले घर से लापता हुए अधेड़ का शव उसी के घर के बाहर खून से लथपथ हालत मे पड़ा मिला। घर के बाहर ही खून से लथपत अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

दरअसल आपको बता दे की पूरा मामला शामली जनपद के कस्बा थानाभवन के मोहल्ला शाह विलायत का है जहाँ के निवासी सत्यवान पुत्र जुग्गा उम्र करीब 50 वर्ष का उसके घर के बाहर ही सड़क में शव पड़ा हुआ मिला है। घटना की जानकारी उस समय हुई जब सुबह करीब 6 बजे मृतक सत्यवान की पुत्री घर से बाहर निकली तो उसने घर के बाहर ही सत्यवान को पड़ा हुआ देखा तो उसने शोर मचा दिया और घर वाले व आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच इकठ्ठा हो गए। सत्यवान की बेटी के अनुसार सत्यवान के सर से खून बह रहा था। सूचना पुलिस को भी दी गई जिसके बाद थानाभवन पुलिस भी फॉरेनसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस व फॉरेनसिक की टीम ने घटनास्थल से जानकारियां जुटाई एवं जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। दिन निकलते ही घर के बाहर पड़े मिले शव से लोगों. मे दहशत का माहौल है और पूरे क्षेत्र मे सनसनी का माहौल है। वही इस संबंध में पुलिस अधीक्षक  रामसेवक गौतम ने जानकारी दी की शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अन्य कई बिंदुओं पर भी काम कर रही है।

 जानकारी के अनुसार सत्यवान मजदूरी का काम करता है। सत्यवान के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा सात बच्चे भी हैं। जिनमें से चार लड़की व तीन लड़के हैं। सत्यवान कहीं बाहर मजदूरी का काम करता था। कुछ दिन पहले सत्यवान घर पर आया था और एक दिन पहले ही घर वालों को बिना बताए घर से कहीं चला गया था। सोमवार की सुबह सत्यवान का शव घर के बाहर पड़ा मिलने से परिजनों में शोक व्याप्त है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static