Aligarh News: दबिश के दौरान पिस्टल को अनलॉक करते समय अचानक चली गोली, सिपाही की मौत....दारोगा घायल

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 02:01 PM (IST)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां गोकशों को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंची पुलिस टीम के दारोगा मजहर हसन की पिस्टल फंस गई। अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार तड़के छापेमारी के दौरान एक इंस्पेक्टर की सर्विस बंदूक से गलती से गोली चल जाने से एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई और एक सब-इंस्पेक्टर घायल हो गया।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) संजीव सुमन ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) और दो पुलिस थानों के कर्मियों ने बुलंदशहर जिले की सीमा से लगे एक गांव में मवेशी तस्करों को पकड़ने के लिए छापेमारी की।ऑपरेशन के दौरान इंस्पेक्टर अजहर हुसैन की पिस्तौल जाम हो गई। जब सब-इंस्पेक्टर राजीव कुमार हथियार खोलने का प्रयास कर रहे थे, तो अचानक गोली चल गई। एसएसपी ने बताया कि गोली कुमार के पेट को चीरती हुई कांस्टेबल याकूब के सिर में जा लगी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि याकूब ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि कुमार का इलाज चल रहा है। वहीं उन्होंने आगे बताया कि  सिपाही याकूब मूलरूप से मैनपुरी के कुरावली कस्बे के रहने वाले थे। अलीगढ़ में वह जमालपुर हमदर्द नगर में रह रहे थे। उनके परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं। एसएसपी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static